Intellectual Property Rights: Practice and Drafting by Adv Gautam Matani. Register Now!
LCI Learning

Share on Facebook

Share on Twitter

Share on LinkedIn

Share on Email

Share More

Pooja Singh   06 April 2019

torture by husband and in laws

sir meri marriage ko 1 saal ho chuka hai....main sirf 2 months hi apne in laws aur husband ke sath rahi hu.. hamari understanding ek dusre se match hi nhi to final hai ki Hum ab zindgi bhar alag rahenge ek dusre se par Hum court nhi jana chahte..ab problem ye hai ki mera selection govt job ke liye hua hai..usme documents me agar main khud ko married dikhau to Mujhe apne in laws se domicile,caste certificate ,voter id etc jaruri
documents banwane hai par wo log nhi banwa rahe hai mere ye documents..ab main kaise proof kru ki main unmarried hu ya married?


 1 Replies

surinder mittal   07 April 2019

in central govt, Adhaar Card replaced all documents...

Domicile and Caste Certificates are neccessary only when you wants to avail the benefits..


Surinder Mittal

Leave a reply

Your are not logged in . Please login to post replies

Click here to Login / Register