Share on Facebook

Share on Twitter

Share on LinkedIn

Share on Email

Share More

Rahul Rajput   05 June 2018

wife staying with her parents  

Hi all,

I am rahul age 32 from jammu my wife age 30 and get married 1+ year ago. My wife doing govt job and posted far from home abut 200kms. I always give her all facility regarding pick n drop and all other. But she not happy with my doing.ẉo gar late uthti thi kam b nahi krti thi meine apni marriage ko bachane k liye sab accept kr liya kapde jadu pochaa.. Sab khud hi krta hai... Fir b wo koi na koi reson bana leti k ladai ho.. Uske parents se baat kr k dekha to wo b muje hi kehte k wo nahi krti to aap kr liya kro.. Ek saal hogya hai wo or uski family muje hi galat bolte hai.. AND She wants to live some other place and said apka yeh grh muje narak lagta hai. And jaha jahnum hai and muje yaha nahi rehna.. All that. Mein usko bhut samjata kyu meri mom akele hai mein unko nahi chod sakta wo har bar muje blame karti hai ki aap muje maike nahi jane dete .. But wo month k do chakar lagati hai And she want to live with her parents.. again n again she goes to parents house ladai krne k baad or mein bhut baar usko mana k le aata hu but wo har bar kuch na kuch ladai kr k chale jate mere grh mein bhut tension hoti per wo samjti nahi meri mummy k baar baar request krne per b wo nahi rukti pls muje bataye usko kaise sudaru k usko relationship k value pata lage... Muje kisi ne RCR file krne ko kaha.. Pls suggest kya kru

Learning

3 Replies

SHIRISH PAWAR, 7738990900 (Advocate)     05 June 2018

Yes you can file RCR in court.

Kumar Doab (FIN)     05 June 2018

200kms is far off.

Try to manage with twice a month visit.

If possible you may pay visits as many times you can.

sneha   08 June 2018

As she can manage it is not too far distance.Even try to make her understand about the fact,If she is not listening then Legal action can be taken.Both should have understanding.If she wish she can change her platform.For more reference and suggestion from Lawyers you can refer to:https://nagpuradvocates.blogspot.in

1 Like

Leave a reply

Your are not logged in . Please login to post replies

Click here to Login / Register