corruption


"भारतीय गरीब है लेकिन भारत देश कभी गरीब नहीं रहा"*

 ये कहना है स्विस बैंक के डाइरेक्टर का. स्विस बैंक के डाइरेक्टर ने यह भी कहा है कि भारत का लगभग 280 लाख करोड़ रुपये (280 ,00 ,000 ,000 ,000) उनके स्विस बैंक में जमा है. ये रकम इतनी है कि *भारत का आने वाले 30 सालों का बजट बिना टैक्स के बनाया जा  सकता है.  या यूँ कहें कि 60 करोड़ रोजगार के अवसर दिए जा सकते है.  या यूँ भी कह सकते है कि भारत के किसी भी गाँव से दिल्ली तक 4 लेन रोड बनाया  जा  सकता है . ऐसा भी कह सकते है कि 500 से ज्यादा सामाजिक प्रोजेक्ट पूर्ण किये जा सकते है.  ये रकम इतनी ज्यादा है कि अगर हर भारतीय को 2000 रुपये हर महीने भी दिए जाये  तो  60 साल तक ख़त्म ना हो.*
 यानी भारत को किसी वर्ल्ड बैंक से लोन लेने कि कोई जरुरत नहीं है. जरा सोचिये  हमारे भ्रष्ट राजनेताओं और नोकरशाहों ने
कैसे देश को लूटा है और ये लूट का सिलसिला अभी तक 2010 तक जारी है.  अंग्रेजो ने हमारे भारत पर करीब 200 सालो तक राज करके करीब 1 लाख करोड़ रुपये लूटा. मगर आजादी के *केवल 64 सालों में हमारे भ्रस्टाचार ने 280 लाख करोड़ लूटा है.
 एक तरफ 200 साल में 1 लाख करोड़ है और दूसरी तरफ केवल 64 सालों में 280 लाख  करोड़ है.  यानि हर साल लगभग 4.37 लाख करोड़, या हर महीने करीब 36 हजार  करोड़ भारतीय मुद्रा स्विस बैंक में इन भ्रष्ट लोगों द्वारा जमा करवाई गई है.
भारत को किसी वर्ल्ड बैंक के लोन की कोई दरकार नहीं है. सोचो* की कितना पैसा  हमारे भ्रष्ट राजनेताओं और उच्च अधिकारीयों ने ब्लाक करके रखा हुआ है . हमे भ्रस्ट राजनेताओं और भ्रष्ट अधिकारीयों के खिलाफ जाने का पूर्ण अधिकार  है.  हाल ही में हुवे घोटालों का आप सभी को पता ही है - CWG घोटाला, २ जी  स्पेक्ट्रुम घोटाला , आदर्श होउसिंग घोटाला ... और ना जाने कौन कौन से घोटाले  अभी उजागर होने वाले है ........


Total likes : 1 times

 
Reply   
 
UNEMPLOYED

thanks.

ek anna hazare se kam nehi chalaga.

kam se kam 280 anna hazare chahiye.

 
Reply   
 


partner

We need Annjis who concentrate single mindedly on corruptio, Lokpal bill & do not play blame game onHonest CM like Narendra Mody,without ryme or reason.People of Gujrat are unhappy about his comments.

 
Reply   
 

LEAVE A REPLY


    

Your are not logged in . Please login to post replies

Click here to Login / Register  



 

Search Forum:








×

  LAWyersclubindia Menu