criminal case

This query is : Resolved 

14 June 2019

sir mera case distric court indore me chal rha hai jisme ki IT act 66A or 467,420 lgi hai
case ko 4 year complite ho gye abhi tak fariyadi ne bayan nh diye
mujhe apse puchhna hai ki mujhe ek surgery krwna hai surgery me mera gender change krwna hai mujhe female to male banana hai . doctore to agree bhi hai surgery ke liy. es surgery se meri identiy bh change ho jygi naam or adhar card etc
kya me es case ke chalte ye surgery krwa skt hu
es surgery ko krwane ke liy mujhe court se permission lena hg ya me direct surgery

Dr J C Vashista (Expert)
15 June 2019

Please use either English or Hindi as very difficult to learn and make out from Winglish.
It would be better to consult a local prudent lawyer for better appreciation of facts/ documents, guidance and proceeding.

You need to be the querist or approved LAWyersclub expert to take part in this query .

Click here to login now

Similar Resolved Queries :


  LAWyersclubindia Menu