Upgrad
LCI Learning

Share on Facebook

Share on Twitter

Share on LinkedIn

Share on Email

Share More

(Guest)

Madam/girls...........Khud Vichar kijiye kahan hai aapki zindagi aur kahan hain aap..!!

Amazed......with exciting purview of most of the ladies eternal thoughts about their own husband's...."DO ANY LAW ON THIS EARTH WHICH CAN MAKE MY HUSBAND TO FEED MY MUMMY & PAPA, BHAI,BAHEN along with me"

"Do any law on this earth can make my husband as puppet"

"Do any law on this earth will provide me such power where I can utilize on husband and on his parents"

Jii.......haan sab hai India me bas India me aur kahin nai....!!!

Kamal hai.........Husband ne in sab ka theka le rakha hai..

Wow, Shaddi kiya toh wife ka theka liya........Aur wife ne JABRAN husband ke uppar Bandook Laga ke Gun point pe Boli "Bol mere mummy papa ka theka lega ki nai?Bol Jo kahungi wo karega ki nai...... Agar nai karega toh is pistol se 498a,DVA 2005 aur 5 Maintenance cases dag dungi.....

Husband Bechara.......Biased Law ka Mara.........Marta kya na Karta Biwi ko sambhale ya aapni naukri sambhale ya fir unlimited padeshaniyon ko sambhale.

Inmme se jo bechare dabbu husband nikale wo sahte gaye,,,,

Jo Khabardar type ke husband the wo tight hoke bole Jo ukhadna hai ukhad lo .....jo goli dagna hai dag do magar main Jurm nai sahunga.

Fir wife ne aav dekha na taav...........pahunch gayi police station.........aur khali kar diya aapna legal bandook 498a aur saare women Laws ki goliyan.

Wife ne daag toh diya magar jis din daga usi din Husband se haath dho baithi........

Fir kya hua?????????

Fir kya hoga??????

Husband ne thandi saansein li chalo aisi padeshani se mukti mili........4 din jail me rahunga lekin ummar bhad toh aazad rahunga.,

Fir aisi biwi ko toh jhelna nai padega.

Husband khush.............biwi fir dukhi....!!!

Divorce ka Danka baja............biwi court ke chakar kaati.....last me divorce hua

Bacha kya..........kuch hazar rupee ka maintenance aur ummar bhar samaj ka mar.....jahan biwi nikalti wahan sirf 498a,dva2005 aur 5 tarah ke maintenance cases ki gunj.........bas yahi thi uski zindagi??????

Madam/girls...........Khud Vichar kijiye kahan hai aapki zindagi aur kahan hain aap..!!

Learning

24 Replies

498 A fighter (Advocate)     16 October 2013

Sir inko samjha ke koi fayda nahi,

jaise mare bina swarg nahi dekha jaata waise ye patniya swarg dekhna chahti bina mare par 498a Dv karke marti hai aur pahunchti hai narak me waha le jaane wale yam doot koi nahi biased law ke hi rakhwale hote hai, aur ye saath me apni jawwan bahno buddhe maa baap ko bhi free me narka ki yatra karwa deti jo ek baar shuru hui to kabhi khatam nahi hoti

aisi aurto ko yahi pasand ahi , karne do inko aisa kama se kuch din pareshan ho kar pati baad me sukhi ho jata hai.

1 Like

vijay (M)     17 October 2013

it happens only in India.... la la la   

(Guest)

@ 498A Fighter,

I agree with your view , the mediator of Heaven and Hell on this earth is not Big Boss on colors channel  whereas The Big Boss reality show in real Indian homes are rulled by Biased Law.

Jannat Ka Wow aur Jehannum ka Aow sab yahin hai inke liye.....!!

Bura Karam karne se pehle jaroor Vichar kijiyega kyonki Marne se pehle koi Maintenance case ,False 498a case,False DVA 2005 case,false rape case,false molestation case aur bahoot sara Alimony kuch Kaam nai dega....

Bas reh Jayeinge Aache Karam aur unki duyaayein.

3 Like

fighting back (exec)     17 October 2013

right said sufferer.......its only your reh Jayeinge Aache Karam aur unki duyaayein.  

very well said, sometimes i feel, just like zeher se hi zeher ko kaata jaata hai, waise hi, ek baar 498 aur DV ka zaalim upaye hone ke baad, purush aadmi free ho jaata hai hell se, yeh ek kadve dava ki tarah hai, peene ke wagt bahut taklif hoti hai, leking kuch saalo baad, woh aadmi free bird ban jaata hai....

instead of suffering in silence for the entire life, it is sometimes beneficial to take a dose of 498 or Dv so that in the long term, tum aapne burre waqt se hamesha ke liye mukt ho jayo.

what will the women earn,,,,,,she will start running around the court, ....keep paying the 'kaala coat' keep greying her smooth silky hair in the sun, beauty parlour me aur jyaada kharch honge paise, hair dye karne ko.....:) court ke chakar maar maar ke, joote ghisne do.........santoor saboon se wash kiye hue smooth skin dhoop me kaali ho jayegi

cheere pe wrinkles, society se laath, marriage market me blacklisting, neighbours se thooo thooo, aapne khud ke behen bhai ke shaadi me rukawat paida karna........last me thak kar MCD kar dena,,,,,,,,thokar khaye bina in aurto ko aakalll nahi aati.....toh khaane do thokar......................

1 Like

fighting back (exec)     17 October 2013

498 and DV ladies ko aakal tab aati hai jab unka kamaya hua maintainence amount, 'kaala coat' fees bolkar le jaata hai.....genuine and innocent husbands should not worry about cases falling on them, this is the time when their emotions and patientince is tested, once they tide over this bad time, they get rid of this bad omen called 'wife'.  

1 Like

D Seikhar G (self)     17 October 2013

@ sufferer Nice and worthy as every time I read your post I feel with new Zeal and strength.Keep rocking against these Biased Law,moreover after going through this forum I have developed many things inside me and you are the one who had always inspired me to stand against the illegalities of my own inlaws & wife who had made my life a second place without happiness.

I request to all ladies please do think before you ruin your own marriage .you can make your husband punished by Biased law but can't save yourself from Almightly of God who is watching all.Thanks(D Seikhar G)

1 Like

(Guest)

Well said @ Fighting Back , As ultimately the money which these women earns goes to their Lawyers fee.They work day and night in thinking how to extort their own husband if any chances been delivered to them. They are so much energetic and positive that they don't miss any single opportunity to grab their honour to send their husband to police custody and then judicial custody.

But yes their hard earned income which they get after extortion not remains with them as most of the time it has been seen that their own siblings and parents snatches their money and make these women as only a nominated body without power and share in such Loot.

There parents and siblings say as " Look Behen/Beti we have accompanied you to all cell whether CAW cell or general PS and stay with you till your husband has not been dragged and not been tortured to get such chance to extort the Bumper Lotery in a single day. So, my share will be more than this...and this and that..and this as this and that goes till all share of Looted money not been consumed by her own brothers and sisters and Father and mother.

Lastly,,Bechari woman Pays the Lawyers Fee also,Her greedy parents selfishness also,Her brothers to be Rich as his Jijja also...and she is left with only a Tag of 498a and DVA 2005 wife.

It is well said that "A Road to success Via shortcut never ends with Long lasting" as those shortcuts are only the cause of Downfall.

1 Like

(Guest)

@ D Seikhar G,

Thanks for your such Gesture and composition.God bless you and give you more power and strength to fight against your own In-laws and wife for their wrong deeds.

"Faisla Hone se Pehle Main Bhala Kyon Haar Maanu Biased Law abhi Jeeta nai Hai aur Main abhi Hara Nai Hoon"

cheers Man:)):):D

1 Like

498 A fighter (Advocate)     18 October 2013

" Law kitna bhi biased ho jaye kam se usko bhi faisla sabooto aur documents ke aadhaar par hi dena hota hai,

wo din ko shaam kah sakta hai par din ko raat nahi kah sakta,

pati kitna bhi pareshan ho jayega agar nirdosh hai to to uske hath me shaam to hogi par , juti makkaar , lalchi aur dhokebaaj patni ko hisse me hamesha raat hi aayegi wo bhi gumnaami ki, beijjati ki, jiska asar unki jawaan bahno, bude maa baap par hoga hi,"

bas jute case karne se pahley agar ek baar ye soch le to kabhi koi case nahi hoga aur law biased nahi payega ,

agar pati ke vichaar nahi mil rahe , nahi pat rahi to shanti se alag ho jaye , kanoon ne MCD naam ki suvidha de rakhi hai kyon complecation create karna.

MCD naam ki dava le lo kaam par chalo yane dusara apni marji ka pati talaash karo, ya khud bhagwaan ban kar aisa pati design karo,

kam se kam vaishyao aur rakhailo ki tarah jeevan jeene se to accha hai.

498 A fighter (Advocate)     18 October 2013

" Law kitna bhi biased ho jaye kam se usko bhi faisla sabooto aur documents ke aadhaar par hi dena hota hai,

wo din ko shaam kah sakta hai par din ko raat nahi kah sakta,

pati kitna bhi pareshan ho jayega agar nirdosh hai to to uske hath me shaam to hogi par , juti makkaar , lalchi aur dhokebaaj patni ko hisse me hamesha raat hi aayegi wo bhi gumnaami ki, beijjati ki, jiska asar unki jawaan bahno, bude maa baap par hoga hi,"

bas jute case karne se pahley agar ek baar ye soch le to kabhi koi case nahi hoga aur law biased nahi payega ,

agar pati ke vichaar nahi mil rahe , nahi pat rahi to shanti se alag ho jaye , kanoon ne MCD naam ki suvidha de rakhi hai kyon complecation create karna.

MCD naam ki dava le lo kaam par chalo yane dusara apni marji ka pati talaash karo, ya khud bhagwaan ban kar aisa pati design karo,

kam se kam vaishyao aur rakhailo ki tarah jeevan jeene se to accha hai.

1 Like

fighting back (exec)     18 October 2013

yaar mere aaj tak ke experience par, iss website ka member hone ke baad, maine jitne madam aur ladies dekhi hai, unhme se almost 95 percent madam log aise dekhe hai who only want to know how to take revenge, ownership of husbands properties, new IRBM law, how to take ownership of husbands hard earned property, how to maximise the effortless earning of maintainence..............so in most probabality,  this post might not be read by the ladies at all........

alia_alian (journalism)     18 October 2013

Pyare bhaiyo!

agar 498a, dv, maintenance case karne ke baad ladkiyo ka itna bura haal hain, then  why some of you are

SUFFERER,

VICTIM,

WIFEBETRAYED,

HARRASSED

FIGHTER ETC etc..?????

tum logo ko bahut khush hona chahiye ki tum logo ke dushmon ne nark ka rasta chun liya hain..lekin mukhe kyun lag raha hain ki tum log  haste haste ro rahe ho??

fighting back (exec)     18 October 2013

@alia..........yaar mere, khud toh yeh log nark me jaa rahe hai, lekin hume bhi saaath ghasit rahe hai. isliye toh log dukhi hai....varna jashn manate.........sharab aur kabab ke saath.........aur shabab bhi!!

(Guest)

@498A Fighter,

One thousand % rightly opined by you as "agar pati ke vichaar nahi mil rahe , nahi pat rahi to shanti se alag ho jaye , kanoon ne MCD naam ki suvidha de rakhi hai kyon complication create karna"

But No ...how could these women follow the path of Live and make others also to live with happiness and peace.

These women are like crab as one always wants to get free from dead marriage but other always try to pull back.....

They have only one say " Agar shaadi nai Nibhani thi toh shaadi ki kyon"

Madam jii, ......Shaadi koi Fair & Lovely ki tube nai hain Jo MFD aur EXP date ke saath aati ho,,,Jo aap Tab tak isteymal kijiye Jab tak Khatamm na ho jaye ya Uski expiry date na aajaye.

This is breath Taking relationship as it also carries heart and it also pumps if their is love,affection,trust and commitments beyond any force,fraud & coercion.

PLZ inhe Apne Home products and Beauty products ki Tarah na samjhe .........

Chahe Husband ho ya Wife agar Zinda rehke bhi aap log ek mare hue ke saman Zindagi jii rahe hain toh isse accha hai aalag hoke aapni aapni tarah se Zindagi jiyein.

Life is much beautiful with partner or without partner if you feel the happiness of being alive.

Kya milta hai 5-10 saal Tak court Ke chakar kat ke end me toh wohi hota hai jiska aap virodh karti hai......(sirf aur sirf Nafrat...aur kuch nai)

Agar aapko shaadi se koi khushi nai Mil rahi toh Intezaar mat kijiye us waqt ka jab aap yeh soche ki kaash main 10 saal pehle divorce le leti toh aaj shyad meri zindagi aaj se aachi hoti......

Yun Yun Ghut ke Jeene se Aacha ek Bar ka Marna par Marne se toh Accha hai Aaazad hoke Jeena........

Khud Vichar kijiyega......Ki Divorce accha hai ya Court ke Chakar ???????

Leave a reply

Your are not logged in . Please login to post replies

Click here to Login / Register