LCI Learning

Share on Facebook

Share on Twitter

Share on LinkedIn

Share on Email

Share More

bikul (engg)     14 December 2012

My brother wife not want to come home also sent legal notice

hello sir, mujhe ek jankari chahiye, mere brother ki wife 2october2012 ko ghar se chali gai thi apni marji se lad jhagadkar apne father ke sath chali gai thi and in logo ne diwali ke din police chauki mai complain ki mera bhai inko sahi se nahi rakhta hai, actually me sir mera bhai unhe bahut achchhe se rakhta hai and ek child bhi hai jisko woh apne sath le gai hai and usse bhi nahi milne deti hai, ab unhone ek notice bheja hai jisme 30decenber2012 ki date hai and usme un logo ne fake case like hamari saari family ne unhe markar bhar nikal diya hai and money ki demand kar rahe hai, jo ki fake hai ham logo ne aisa kuchh nahi kiya hai, unki jab marji hoti hai tab apni ghra chali jati hai and waha 2-3month tak rahti hai and aane ki baat kaho to kahti hai ki ham 10-15days baad batayenge, unka man yaha rahne ka nahi hai isliye hamare upar fake case karna chahi hai dahej ka, and notice bheja hai 30oct2012 tak ka, please advice me now what can we do, jisse woh yah fake case na kar paye, and hame kya karna chahiye, please help, thanks...

Learning

2 Replies

Tajobsindia (Senior Partner )     14 December 2012

1. The mistake your brother did was not to report via a simple Application to nearest Police Station the very same day when she left stating "wife left to unknown address without consent of husband and I fear for her safety, security and well being, kindly HELP" and thus take a stamped, signed receiving from reader of the jurisdiction police station.

2. Now hire via reference a Lawyer and reply to the Notice factually how well she was treated and without any reason and issues she left without consent and then wait for her side to take it to next step or ?

3. Tell your brother to read daily past 25 messages replied by us in Criminal Law / Family Law forums here in LCI and understand the various matrimonial Laws of the land and what, when and how to defend if your brother says he is ‘innocent’ and also to know what to expect from her / her side in such situations as no straight jacket formula as recipe could be given in such limited ‘briefs’.

Thus your query has very limited response from us.

2 Like

yogesh bhawsar (indore)     15 December 2012

hello sir, 

muze kuch jankari chahiye.

me aur meri wife dono akele rahte the aur hmara ek ladka bhi he. lekin meri mother in law meri wife se dinbhar mobile par baat karti rahti thi aur usko bhadkati rehti thi. jiske chalte meri ur meri wif me roj kuch na kuch jhgde hote rahte the. iske pehle jab me aur meri wife mere parents ke sath rahte the tab bhi meri mother in law ne zagde karwaye. jiske karan muze alag rahna pada. aur meri wife bhi un logo ki baat me aakar muzse ladai karti thi. aur ek din mere aur meri wife k bich me fir zgda huaa. aur uske mummy papa ne use apne ghar bula liya. usne muze jane ke 3 din baad fir call kiya lekin mene usse baat nahi ki, fir mene use 2 mahine baad call kiya and wo ab mera sath dene ko raazi he, lekin uske mumm papa kahte he ke wo meri wife and mere ladke dono ko nahi bhejenge. lekin meri wife ne kaha ki me to jaungi to kahte he ki tu agar jati he to ja lekin ladke ko me kisi bhi halat me nahi dunga. aur tu bhi mere ghar me dobara nahi aana....

plz sir solution bataeye ki me kya karu.........?

Attached File : 362578483 yogesh.doc downloaded: 119 times

Leave a reply

Your are not logged in . Please login to post replies

Click here to Login / Register