Naxal Bandhs

Nationalist

Respected members/Sir,

Till when naxal bandh will go on.? In every bandh trains either get cancelled or changes its' route. Naxals who known to fight against the atrocities of the Zamindars, are silent on the corrupt Politicians and Govt. officials, who are worse than the zamindars.  Jharkhand is facing a tough time, which puts the question mark on its' creation.

भाकपा माओवादी के 72 घंटे का बंद शुरु

रांची, एजेंसी

First Published:07-02-10 05:05 PM

Last Updated:07-02-10 05:26 PM

 http://www.livehindustan.com/image/mail.gifई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ:  Image
Loadingपढे  Image Loadingलिखे (0)  अ+ अ-

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी भाकपा माओवादी ने ग्रीन हंट ऑपरेशन चलाए जाने के विरोध में रविवार से झारखंड में 72 घंटे के बंद का आह्वान किया है। भाकपा माओवादी ने इस बंद का आह्वान झारखंड के अलावा अन्य राज्य पश्चिम बंगाल बिहार और उडीसा में किया है।
 
राज्य पुलिस मुख्यालय सूत्रों ने बताया कि बंद को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कडी की गई है तथा संवेदनशील क्षेत्रों में गश्ती बढा दी गई है। बंद के दौरान अभी तक राज्य के किसी भी भाग से कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं है। राजधानी रांची में बंद का कोई खास असर नहीं देखा जा रहा है। हालांकि रविवार होने के कारण राजधानी में वाहनों का परिचालन अन्य दिनों की तुलना में कम है। राज्य में लंबी दूरी के वाहनों का परिचालन प्रभावित हुआ है तथा रेलवे ने एहतियात के तौर पर पलामू एक्सप्रेस गोमो बरकाकाना पैंसेजर वरवाडीह पैसेंजर और देहरी ऑनसोन पैसेंजर का परिचालन रद्द कर दिया है। इसके अलावा रेलवे ने शक्तिपुंज एक्सप्रेस, रांची वाराणसी इंटरसिटी, टाटा जम्मूतब्वी एक्सप्रेस, रांची राजधानी एक्सप्रेस और वाराणसी रांची इंटरसिटी ट्रेन का मार्ग परिवर्तित किया है और ये ट्रेने गोमो मुगलसराय होकर जाएगी।
 
चक्रधरपुर रेल मंडल में विमलगढ़ किरीबुरु व टाटा बादम पहाड़ ट्रेन का परिचालन भी रद्द किया गया है।
 
उल्लेखनीय है कि कोलकाता में नौ फरवरी को बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और उडीसा के मुख्यमंत्रियों के साथ केन्द्रीय गृहमंत्री पी चिदम्बरम माओवादियों के खिलाफ चलाए जाने वाले संयुक्त ऑपरेशन के सम्बन्ध में विचार विमर्श करेंगे।

Source: livehindustan.com

 
Reply   
 

LEAVE A REPLY


    

Your are not logged in . Please login to post replies

Click here to Login / Register  



 

Search Forum:








×

  LAWyersclubindia Menu