Exclusive HOLI Discounts!
Get Courses and Combos at Upto 50% OFF!
Upgrad
LCI Learning

Share on Facebook

Share on Twitter

Share on LinkedIn

Share on Email

Share More

Shantanu Wavhal (Worker)     03 September 2014

Actress arrested - twice

https://aajtak.intoday.in/story/makdee-actress-shweta-basu-prasad-caught-in-high-profile-prostitution-racket-1-778673.html

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता प्रसाद वेश्यावृत्ति में गिरफ्तार

aajtak.in [Edited By: कुलदीप मिश्र] | नई दिल्ली, 3 सितम्बर 2014 | अपडेटेड: 16:20 IST
 
 
 
 
श्वेता प्रसाद
बेहद चौंकाने वाले घटनाक्रम में बॉलीवुड की बाल कलाकार रह चुकीं श्वेता प्रसाद वेश्यावृत्ति के मामले में गिरफ्तार की गई हैं. पुलिस ने रविवार रात उन्हें हैदराबाद के बंजारा हिल्स स्थित पार्क हयात होटल से रंगे हाथों गिरफ्तार किया.

श्वेता फिल्म 'मकड़ी' और 'इकबाल' में निभाई गई भूमिका से वह ज्यादा पहचानी जाती हैं. बॉलीवुड में बतौर बाल कलाकार रोल निभाने के बाद उन्होंने टॉलीवुड का रुख कर लिया था. 23 वर्षीय श्वेता फिलहाल तेलुगु सिनेमा में सक्रिय हैं.

हैदराबाद में उन्हें टास्क फोर्स पुलिस ने गिरफ्तार किया. खबरों के मुताबिक, एक रेड के दौरान वह पकड़ी गईं और यह दूसरी बार है जब वह वेश्यावृत्ति के मामले में गिरफ्तार की गई हैं. बताया जा रहा है कि कोर्ट ने उन्हें रिहैबिलिटेशन सेंटर भेज दिया है.

मुझ पर थी परिवार की जिम्मेदारी: श्वेता
अंग्रेजी अखबार डेक्कन क्रोनिकल में छपी खबर के मुताबिक, श्वेता ने अपने बयान में कहा, 'मैंने अपने करियर में गलत फैसले लिए हैं और मेरे पास पैसे नहीं थे. मुझ पर अपने परिवार की जिम्मेदारी थी और कुछ अन्य जरूरी काम थे. सारे दरवाजे बंद थे और लोगों ने पैसे कमाने के लिए मुझे वेश्यावृत्ति में जाने के लिए उकसाया. मैं लाचार थी. मेरे पास कोई और विकल्प नहीं था. मैं इसमें शामिल हो गई. यह सब झेलने वाली मैं इकलौती नहीं हूं. कई हीरोइन हैं जिन्होंने यह दौर देखा है.'

श्वेता 2002 में खासी चर्चा में रही थीं जब फिल्म 'मकड़ी' के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का नेशनल फिल्म अवॉर्ड दिया गया था. इस फिल्म में उन्होंने चुन्नी और मुन्नी नाम की जुड़वा बहनों का किरदार निभाया था. इसके बाद वह कई टीवी सीरियल में भी नजर आई थीं. 2006 में आई 'डरना जरूरी है' में वह आखिरी बार एक हिंदी फिल्म में नजर आई थीं. इसके बाद वह तेलुगू सिनेमा में चली गईं.



Learning

 1 Replies

Laxmi Kant Joshi (Advocate )     03 September 2014

Shantanu i am not surprising with this news , some people wants to earn money by applying any mode , she well knows besides earning money in the prostitution field she will also get publicity as well as some films .

Leave a reply

Your are not logged in . Please login to post replies

Click here to Login / Register